इसलिए तेरा शहर छोड़ दिया !

 
मैं तुम्हें भूल जाऊं , इसलिए तेरा शहर छोड़ दिया !
मैं तुम्हें याद ना आऊँ, इसलिए तेरा शहर छोड़ दिया !!
 
इस शहर के हर नाके पर तू ही नज़र आता है !
मैं तुम्हें नज़र ना आऊं कहीं, इसलिए तेरा शहर छोड़ दिया !!
 
जब भी देखा तुमने मुझको, मुँह मोड़ लिया !
मैं तुम्हें दिख ना जाऊं कहीं, इसलिए तेरा शहर छोड़ दिया !
 
तेरा रास्ता मैं बार-बार पुल पे रोका करता था !
तू रुक ना जाये कहीं, इसलिए तेरा शहर छोड़ दिया !!
 
तेरा पीछा मैं रोज, छुपके-छुपके किया करता था !
मैं तेरे राज जान ना जाऊं कहीं, इसलिए तेरा शहर छोड़ दिया !!
 
मेरे सिवाय तुम सबसे, हंस के गले मिलते थे !
मैं तेरे गले लग ना जाऊं कहीं, इसलिए तेरा शहर छोड़ दिया !!
 
                                                                  प्रमोद मौर्य "प्रेम"

 

एक टिप्पणी भेजें

About This Blog

  © Blogger template Shush by Ourblogtemplates.com 2009

Back to TOP