मेरे मौला !

 
मेरी टूटी किस्मत संवार दे, मेरे मौला !
मेरा खोया प्यार मुझे लौटा दे, मेरे मौला !!
 
मैं तुझसे ज्यादा कुछ नहीं माँगता !
मेरा बिछड़ा हुआ यार मिला दे, मेरे मौला !!
 
जिसे देखकर मेरा चेहरा गुलाब सा खिल उठता था !
उस चेहरे की बस एक झलक दिखला दे, मेरे मौला !!
 
जिसकी आवाज सुनने को मैं पलपल तड़पता था !
उसकी आवाज मुझे फिर से सुना दे, मेरे मौला !!
 
जाने कितने बरस हो गये मुझे, मेरे चाँद को देखे !
अब के बरस तो मेरी ईद बना दे, मेरे मौला !!
 
मैं सजदा किया करता हूँ, उसके लिए सभी मजारों पर !
मेरे दिल की आवाज, उसके दिल तक पहुंचा दे, मेरे मौला !!
 
                                                                        प्रमोद मौर्य "प्रेम"
                                                       
 

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'  – (16 अगस्त 2012 को 6:29 am बजे)  

बहुत सुन्दर प्रस्तुति!
साझा करने के लिए धन्यवाद!

सुशील कुमार जोशी  – (17 अगस्त 2012 को 7:21 pm बजे)  

रुको हम भी कहे देते हैं मौला से

ये जो चाह रहा है
उसे करवा ही दे मौला !

कविता रावत  – (18 अगस्त 2012 को 6:53 am बजे)  

बहुत सुन्दर कोमल भावों से सजी रचना ..

एक टिप्पणी भेजें

About This Blog

  © Blogger template Shush by Ourblogtemplates.com 2009

Back to TOP